Hello Reader
Books in your Cart

Sooraj Pocket Books

ज़िंदगी को ज़िंदगी से मिलाती, कभी हँसाती, कभी गुदगुदाती तो कभी रुलाती ऐसी कहानियों की दुनिया में स्वागत है आपका । the ज़िंदगी की कहानियों में आप हर कदम पर खुद को पाएंगे । यह पुस्तक कॉलेज जीवन के मस्ती भरे पल समेटे है तो जीवन की कठोर जद्दोजहद के क्षण भी इसमें चित्रित हैं । कहानी ही साहित्य की एकमात्र..
₹80 ₹100
बीवी की हत्या के लगभग फौरन बाद उसे मौकायेवारदात से ही गिरफ्तार कर लिया गया था। मर्डर वैपन उसकी खुद की मिल्कियत था, जिसपर से उसके फिंगरप्रिंट भी बरामद हो गये। कत्ल का एक चश्मदीद गवाह तक मौजूद था, जिसका दावा था, कि उसने कत्ल होते अपनी आंखों से देखा था। ऐसे में उसका जेल जाना लगभग तय था। तब उसने प्राइव..
₹159 ₹199
सिर्फ अठठारह वर्ष की उम्र में परशुराम शर्मा की कलम से निकली एक ऐसी रचना जिसने रातोंरात सम्पूर्ण भारत में उनके नाम की वाहवाही फैला दी थी. उपन्यास व्यापार में पहली बार ऐसा मौका आया था जब कोई उपन्यास ब्लैक में बिकने लगा था. प्रस्तुत है 3 खंडो में फैली शुरू से अंत तक आग की तरह धधकती एक रक्तिम गाथा..
₹384 ₹480
राजन इकबाल रिबोर्न सीरीज का नायब हॉरर थ्रिलर|..
₹64 ₹80
बेदी सर के शब्दों में- ये कहानी एक फूल के बारे में है जिसका रहस्य जानने की जब कोशिश की जाती है .तो एक भयानक साजिश सामने आती है!आपकी राय मिली और उस पर अमल करते हुए शोभा को वापस ले आया हूँ. आपके चहेते किरदार को आपसे दूर नहीं रख सकता. सलमा व इकबाल की नोकझोक, राजन शोभा का खट्टा मीठा प्यार और देवदत्त और ..
₹64 ₹80
Hindi Translation of Worldf classic fairytale By George Mcdonald. राजकुमारी आईरीन को अपने महल में रहस्मयी सीढ़ियाँ मिलती हैं। जो उसे बंद दरवाजों और सुनसान गलियारों की भूल-भुलैया में ले जाती हैं। वहाँ उसे ऊपर जाती एक दूसरी सीढ़ी मिलती है। आखिर क्या है उसका राज? उधर कर्डी को पहाड़ों में रहने वाले शैतान ब..
₹128 ₹160
Warlock is the practitioner of the evilest & vilest form of Satanic black magic. He is also the first Westerner to master the deepest & darkest secrets of Vama Marga– the left-hand-tradition in the Indian Tantra. Payal Chatterjee is a drop-dead gorgeous Bengali actress, whose angelic beauty is match..
₹128 ₹160
जासूसी साहित्य को वापस उसकी ऊंचाइयों पर ले जाने के प्रयास में सूरज पॉकेट बुक्स फिर आपके सामने लेकर आया है 60 के दशक का एक शाहकार प्रेतों का निर्माता। जिसका इंतेज़ार आप सभी को था-60 और 70 के दशक में श्री वेद प्रकाश कम्बोज जी ने अपनी लेखनी से पॉकेट उपन्यास की दुनिया में तहलका मचा दिया। जासूसी लेखन में ..
₹128 ₹160
लन्दन से एक युवा वकील जोनाथन ट्रांसिल्वेनिया की वीरानियों में रहने वाले एक वृद्ध काउंट ड्रैकुला के बुलावे पर उसके महल में जाता है। प्रथमदृष्टया मामला बहुत सीधा सा लगता है लेकिन कुछ समय बाद जोनाथन को पता चलता है कि वो काउंट के महल में एक कैदी बन चुका था। कुछ दिन बाद, लन्दन के एक बंदरगाह पर एक अज्ञात ..
₹264 ₹330
हिन्दी उपन्यास जगत में आज कमांडर करण सक्सेना किसी परिचय का मोहताज़ नहीं. वह हिन्दी उपन्यासों के चंद बेहद प्रसिद्ध किरदारों में-से एक है. कमांडर देश की सर्वोच्च जासूसी संस्था “रॉ” (रिसर्च एंड अनालायसिस विंग) का एजेंट है. जब भी देश के आम नागरिकों पर कोई संकट आता है, तो कमांडर 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों क..
₹140 ₹175
Showing 1 to 10 of 18 (2 Pages)
Raise your Query?
Let's help