Hello Reader
Books in your Cart

Sooraj Pocket Books

युवा करोड़पति प्रभु सोनकर अपनी गर्लफ्रेंड, जो बहुत जल्द उसकी लाइफ पार्टनर बनने वाली थी, के साथ एक हिल स्टेशन पर पहली बार घूमने आया था पर वहाँ एक लाश उसके गले ऐसी पड़ी कि उसका जीना हराम हो गया. आखिर किसकी थी वो लाश? ….क्यों उसने प्रभु सोनकर की अच्छी भली लाइफ को भंवर की नाव बना दिया? क्या वज़ह थी …..जबकि..
₹137 ₹200
देवराज चौहान ने डकैती के पश्चात सूरमा को एक करोड़ से ऊपर की रकम देनी थी परंतु बिल्ली मुंह मार गई। दूध बिखर गया। किया-धरा पानी में , मेहनत मिट्टी में , सूरमा साहब मुंह उठाए आसमान को देखते रहे गए लेकिन अपने सूरमा साहब भी पक्के सूरमा निकले और अपनी सूरमाई दिखाकर ही दम लिया।..
₹155 ₹240
When a 41-year-old IT professional dropped dead from the balcony of a five star hotel, a wide array of questions were raised. Was it a simple case of suicide or an intriguing murder? What was the reason for victim’s presence in a hotel rather than office on a working day? CID Officer Mak was committ..
₹67 ₹100
What can happen when a scientist invents a weapon and it reaches wrong hands? Disaster...eh? What will Indian secret service do if they come to know that an audacious terrorist group has built the weapon within India to use against India? An unmatched adventurous thriller which rides from the land o..
₹120 ₹150
सुप्रसिद्ध डॉक्टर एवं शोधकर्ता डॉ अंजना शर्मा की असामयिक मृत्यु उनके विद्यार्थी और शोध छात्र संजीव त्रिपाठी को एक बहुत बड़ा सदमा पहुंचाती है। उसकी थीसिस अधूरी रह जाती है। परन्तु उसकी नियति ने उसके लिए कुछ और रचा हुआ था और शीघ्र ही उसे ज्ञात होता है कि उसकी गुरु उसके लिए एक रहस्यमयी बॉक्स और एक हनुमान..
₹120 ₹150
पुलिस के दबंग डी एस पी प्रशांत सिंह के पुत्र की उसी की गाड़ी से कुचलकर एन उसकी शादी के दिन, उसी के बंगले पर, दिन-दहाड़े हत्या कर दी जाती है. हत्यारे को किसी ने नहीं देखा. पुलिस के असफल हो जाने पर केस पहुँचता है सी बी आई के पास. कौन है हत्यारा? क्यों हुई ये हत्या? क्या हत्यारा पकड़ा जा सका? जानने के लिए..
₹120 ₹150
वे चार थे! वे एक राह राही बनकर सफ़र पर निकले थे. उन्हें अपनी तकदीर संवारनी थी. अपने-अपने अंधेरों की सियाही को दौलत की रौशनी से चमकाना था. और फिर दौलत हासिल करने की उस खतरनाक राह पर उन्होंने खेला एक बड़ा और....आखिरी दांव. जेम्स हेडली चेइज़ के उपन्यास 'One Bright Summer Morning' का हिंदी अनुवाद. अनुवाद म..
₹120 ₹150
Every Love Story Has A Different Angle, Which One is Yours? लव चैप्टर #1 (नुक्कड़ वाला लव) जावेद को नुक्कड़ पर ''सोनिया'' से प्यार हो गया था. पर सोनिया तो इससे बिलकुल अनजान थी. पर जावेद का ढीठ प्यार, उन कुत्तों वाली कड़कती ठण्ड में भी बरकरार था, हर सुबह एक नए प्लान के साथ उस नुक्कड़ वाले प्यार पर बीरबल ..
₹120 ₹150
बीस साल बाद एस सी बेदी ने फिर से अपनी चमत्कारी कलम उठा ली है और राजन-इक़बाल सीरीज़ को एक नए सिरे से लिखना शुरू किया है. राजन-इक़बाल अब कहलायेंगे सीक्रेट एजेंट 99+ राजन-इकबाल. 'ठंडी रेत' नैरोबी के रेगिस्तान के नीचे बसने वाले स्वर्ग की एक अनोखी दास्तान है, जिसका पर्दाफाश करते हैं राजन इक़बाल, सलमा, बलबीर ..
₹120 ₹150
कोरे कागज़ की गोली जब दिल से टकराई तो इश्क हो गया. और जब कोरे कागज़ का क़त्ल हुआ तो मोहब्बत के ताजमहल का नामोनिशान मिट गया. दिल्ली की सड़कों पर बदहवास-सी भागती एक खूबसूरत जवान लड़की- वीणा. उसे तलाश है पिछले जन्म में बिछड़े अपने प्रेमी की। पर दुनिया की निगाह में वह एक पागल दीवानी लड़की थी जिसे डॉक्टर या तां..
₹120 ₹150
इश्क भला बकलोल कैसे ? जब किसी इश्क की शुरुवात में ही उसके अंजाम का पता चल जाए और इसके बावजूद भी इश्क जारी रहता है तो भला इश्क बकलोल न हुआ तो क्या हुआ. ये कहानी शुरुवात तो मुंबई से होती है पर बनारस का प्यार बरबस ही पाठको का ध्यान आकर्षित करता है..
₹120 ₹150
राजन इक़बाल की वापसी (गोलियों का बाज़ार) राजन-इकबाल, आपके देसी हीरो, एक बार फिर आ गए हैं, एक नए अवतार में। अपने पहले मिशन पर राजन, इकबाल, सलमा और शोभा पहुँचते हैं हिमालय में बसे गढ़ नाम के एक शहर में, जहाँ एक बेहद खतरनाक ड्रग माफिया का राज़ है। वे माफिया को नेस्तनाबूत करने में तो सफल हो जाते हैं, पर इस ..
₹120 ₹150
Showing 1 to 12 of 42 (4 Pages)
Raise your Query?
Let's help