Hello Reader
Books in your Cart

Sooraj Pocket Books

AAG- Series 3 in 1 (Pahli AAG, Doosri Teesri AAG & AAG aur sholey)
-20 %
सिर्फ अठठारह वर्ष की उम्र में परशुराम शर्मा की कलम से निकली एक ऐसी रचना जिसने रातोंरात सम्पूर्ण भारत में उनके नाम की वाहवाही फैला दी थी. उपन्यास व्यापार में पहली बार ऐसा मौका आया था जब कोई उपन्यास ब्लैक में बिकने लगा था. प्रस्तुत है 3 खंडो में फैली शुरू से अंत तक आग की तरह धधकती एक रक्तिम गाथा..
₹384 ₹480
Accident-ek rahasya katha
-20 %
एक खूबसूरत नवयुवती की कार हादसे में मौत के कुछ समय बाद भानुप्रताप के छोटे बेटे ऋषभ की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. लाश परिवार को सौंप दी गई और उसका विधिवत अंतिम संस्कार कर दिया गया. पर अगले ही दिन उनके सामने जीता-जगता ऋषभ वापस आ खड़ा हुआ, जिसे इस दुर्घटना के बारे में कुछ भी पता नहीं था. वह असली ऋषभ था..
₹120 ₹150
Agiya Betal
-20 %
Agiya Betal,Parshuram Sharma,Sooraj Pocket Books,Hindi,Paperback,9788193566152,Fantasy, Horror & Science Fiction , Horror..
₹120 ₹150
Akhiri Danv (आखिरी दाँव)
-20 %
वे चार थे! वे एक राह राही बनकर सफ़र पर निकले थे. उन्हें अपनी तकदीर संवारनी थी. अपने-अपने अंधेरों की सियाही को दौलत की रौशनी से चमकाना था. और फिर दौलत हासिल करने की उस खतरनाक राह पर उन्होंने खेला एक बड़ा और....आखिरी दांव. जेम्स हेडली चेइज़ के उपन्यास 'One Bright Summer Morning' का हिंदी अनुवाद. अनुवाद म..
₹120 ₹150
Chalisa Ka Rahasya (चालीसा का रहस्य )
-20 % Out Of Stock
सुप्रसिद्ध डॉक्टर एवं शोधकर्ता डॉ अंजना शर्मा की असामयिक मृत्यु उनके विद्यार्थी और शोध छात्र संजीव त्रिपाठी को एक बहुत बड़ा सदमा पहुंचाती है। उसकी थीसिस अधूरी रह जाती है। परन्तु उसकी नियति ने उसके लिए कुछ और रचा हुआ था और शीघ्र ही उसे ज्ञात होता है कि उसकी गुरु उसके लिए एक रहस्यमयी बॉक्स और एक हनुमान..
₹120 ₹150
Death Magic
-20 %
A sleepy village with limited connection to the rest of the world... Only old people live in the village, all children wiped off mysteriously in past... A grand palace whose owner was terribly ill and now missing... The palace is now an abode to a scary looking man and a wolf... Secret agent Iqbal e..
₹64 ₹80
Dracula  (Hindi)
-20 % Out Of Stock
लन्दन से एक युवा वकील जोनाथन ट्रांसिल्वेनिया की वीरानियों में रहने वाले एक वृद्ध काउंट ड्रैकुला के बुलावे पर उसके महल में जाता है। प्रथमदृष्टया मामला बहुत सीधा सा लगता है लेकिन कुछ समय बाद जोनाथन को पता चलता है कि वो काउंट के महल में एक कैदी बन चुका था। कुछ दिन बाद, लन्दन के एक बंदरगाह पर एक अज्ञात ..
₹264 ₹330
Ek Haseen Qatl
-50 % Out Of Stock
दिल में किसी को पाने के जब अरमान मचलते है, मोहब्बत की बदनाम राहो मे जब ये कदम चलते हैं । नींद उड़ जाती है रातों की, चैन नहीं मिलता है इकपल, किसी की चढ़ती है परवाज़ मोहब्बत, किसी का हो जाता है एक हसीन क़त्ल । एक स्कूलगर्ल के मर्डर की उलझी हुई दास्तान जिसे सुलझाने के लिए पूरी पुलिस फोर्स को दाँतों तले..
₹75 ₹150
fareb
-20 %
एक शाम चन्द्रेश मल्होत्रा अपने घर लौटा तो उसने अपनी लापता बीवी वंशिका को इंतजार करते पाया. पर चन्द्रेश था कि उसे पहचानने से इंकार करने लगा. दूसरी तरफ स्वस्थ्य मंत्री के बेटे सुमित अवस्थी के मर्डर केस में पुलिस को कोई बढ़त नहीं मिल रही थी. पर जब इस केस की तारें चन्द्रेश मल्होत्रा के केस से जुड़ीं, तो क..
₹120 ₹150
Hamlavar
-20 % Out Of Stock
हिन्दी उपन्यास जगत में आज कमांडर करण सक्सेना किसी परिचय का मोहताज़ नहीं. वह हिन्दी उपन्यासों के चंद बेहद प्रसिद्ध किरदारों में-से एक है. कमांडर देश की सर्वोच्च जासूसी संस्था “रॉ” (रिसर्च एंड अनालायसिस विंग) का एजेंट है. जब भी देश के आम नागरिकों पर कोई संकट आता है, तो कमांडर 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों क..
₹140 ₹175
Ibadat Ishq Ki
-20 %
दीवारों में, किताबों में, डेस्क-बेंचों में, कॉपीयों में हथेलियों में तुमने बहुत लिखा मेरा नाम.अब मेरी बारी है, देखो ! मैंने तुम्हें लिखा है ।वो सारी बातें जो अब, सिर्फ एक याद हैं, वो सारी मुलाकातें जो अब, सिर्फ एक ख्वाब हैं..
₹96 ₹120
Ishq Baklol
-20 % Out Of Stock
इश्क भला बकलोल कैसे ? जब किसी इश्क की शुरुवात में ही उसके अंजाम का पता चल जाए और इसके बावजूद भी इश्क जारी रहता है तो भला इश्क बकलोल न हुआ तो क्या हुआ. ये कहानी शुरुवात तो मुंबई से होती है पर बनारस का प्यार बरबस ही पाठको का ध्यान आकर्षित करता है..
₹120 ₹150
Showing 1 to 12 of 39 (4 Pages)
Raise your Query?
Let's help