Hello Reader
Books in your Cart

As per guidelines, our shipping partners are only delivering essential items for current period. We will resume deliveries shortly. 

Shreshtha Pradarshan ke Teen Siddhant

Shreshtha Pradarshan ke Teen Siddhant
-20 %

Advertisement

Subscribe to us!

Shreshtha Pradarshan ke Teen Siddhant
  • Stock Status: In Stock.
  • Publisher: Wiley
  • ISBN-13:  9788126547517
  • Total Pages:  232
  • Book Language:  Hindi
  • Available Book Formats: Paperback
No. Of Views: 515
₹255
₹319
Reward Points: 738
भाग I कार्रवाई के तीन सिद्धांत 1 एक असंभव स्थिति बदलना 2 प्रदर्शन की कुंजी कहाँ है? 3 एक भविष्य का पुनर्लेखन जो पहले से लिख गया है भाग II भविष्य के पुनर्लेखन का नेतृत्व 4 नेतृत्व पर इतनी सारी किताबों के बावजूद, क्यों बहुत कम नेतृत्वकर्ता हैं? 5 स्व-नेतृत्व वाले संगठन भाग III नेतृत्व के खेल में महारत हासिल करना 6 आपके जीवन को कौन या क्या नेतृत्व कर रहा हैं? 7 महारथ हासिल करने का मार्ग 8 प्रदर्शन की बाधाओ को तोड़ना अनुबंध: प्रदर्शन के तीन सिद्धांत और लीडरशिप के परिणाम टिप्पणियाँ (Notes) आभार लेखक के विषय में..
Pustak Details
Sold ByWiley
AuthorSteve Zaffron; Dave Logan
ISBN-139788126547517
FormatPaperback
LanguageHindi
Pages232
CategoryShreshtha Pradarshan ke Teen Siddhant

Reviews

Write a review

Note: HTML is not translated!
Bad Good
Captcha

Book Description

Shreshtha Pradarshan ke Teen Siddhant

भाग I कार्रवाई के तीन सिद्धांत 1 एक असंभव स्थिति बदलना 2 प्रदर्शन की कुंजी कहाँ है? 3 एक भविष्य का पुनर्लेखन जो पहले से लिख गया है भाग II भविष्य के पुनर्लेखन का नेतृत्व 4 नेतृत्व पर इतनी सारी किताबों के बावजूद, क्यों बहुत कम नेतृत्वकर्ता हैं? 5 स्व-नेतृत्व वाले संगठन भाग III नेतृत्व के खेल में महारत हासिल करना 6 आपके जीवन को कौन या क्या नेतृत्व कर रहा हैं? 7 महारथ हासिल करने का मार्ग 8 प्रदर्शन की बाधाओ को तोड़ना अनुबंध: प्रदर्शन के तीन सिद्धांत और लीडरशिप के परिणाम टिप्पणियाँ (Notes) आभार लेखक के विषय में
Raise your Query?
Let's help